Tata की ये कार होगी इस साल IPL की ऑफिशियल पार्टनर, जानें इससे पहले कौन सी कारें रह चुकी हैं.

 

टाटा मोटर्स की Altroz इस साल फटाफट क्रिकेट की रोमांचक लीग IPL की ऑफिशियल पार्टनर होगी. कंपनी ने खुद इस बात की जानकारी दी है. इस टूर्नामेंट में जिस बल्लेबाज का स्ट्राइक रेट सबसे ज्यादा होगा उसे ये कार दी जाएगी. टाटा मोटर्स लगातार तीसरे साल आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनर बनने जा रही है. इस साल कंपनी की Altroz इस लीग की पार्टनर होगी.

 

तीनों स्टेडियम में होगी शोकेस
Altroz से पहले 2018 में टाटा नेक्सॉन और 2019 में टाटा हैरियर टूर्नामेंट की ऑफिशल पार्टनर्स बनी थीं. बतौर ऑफिशल पार्टनर टाटा मोटर्स UAE में पूरे टूर्नामेंट के दौरान तीन वेन्यू पर स्टेडियम में Altroz को शोकेस करेगी. IPL के मैचों में Altroz Super Striker अवार्ड्स भी दिए जाएंगे. मैच में बेस्ट स्ट्राइक रेट रखने वाले बल्लेबाज को अल्ट्रॉज सुपर स्ट्राइक ट्रॉफी के साथ एक लाख रुपये का प्राइज दिया जाएगा.

मिलेगा Altroz Super Strikers बनने का मौका
UAE स्टेडियम्स में कार शोकेस करने के साथ-साथ टाटा मोटर्स अपनी डीलरशिप्स और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स के जरिए गेम के फन को क्रिएटिव तरीके से अपने कस्टमर्स तक पहुंचाएगी. देश भर की टाटा डीलरशिप्स में कस्टमर्स को IPL जैसा माहौल दिया जाएगा. इसके अलावा इस साल फैन्स को अल्ट्रॉज सुपर स्ट्राइकर मोबाइल गेम के जरिए Altroz Super Strikers बनने का मौका भी मिलेगा.

From around the web