माइक्रोमैक्स की वापसी:राहुल शर्मा ने इमोशनल वीडियो शेयर करके कहा- चीनी मोबाइल ने मुझे मेरे देश में ही पछाड़ा.

 
  • राहुल ने वीडियो में बॉर्डर पर हुई घटना का भी जिक्र किया है
  • माइक्रोमैक्स ने अपने नए स्मार्टफोन को इन (in) का नाम दिया है

यूं तो माइक्रोमैक्स फोन सेगमेंट में देश के अंदर फिर से वापसी कर चुकी है, लेकिन अब वो अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। कंपनी पूरे दो साल के बाद नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा ने सोशल प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

वीडियो के मुताबिक, माइक्रोमैक्स के इस नए स्मार्टफोन का नाम इन (in) होगा। इसे इंडिया से जोड़ा गया है। हालांकि, इस फोन के लॉन्चिंग की डेट के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया। बता दें कि माइक्रोमैक्स ने इसी साल जून में फिर से वापसी के संकेत दे दिए थे।

1:52 मिनट के वीडियो में सुनाई इमोशनल कहानी

राहुल शर्मा ने माइक्रोमैक्स इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसकी लंबाई करीब 1:52 मिनट है। इस वीडियो में वे माइक्रोमैक्स को खड़ा करने और फिर से वापसी की इमोशनल कहानी सुना रहे हैं। उन्होंने कहा, "पिताजी से 3 लाख रुपए लेकर दोस्तों के साथ मिलकर माइक्रोमैक्स कंपनी की शुरुआत की थी, लेकिन फिर एक ऐसा वक्त आया जब चाइनीज मोबाइल वालों ने मुझे मेरे देश में ही पछाड़ दिया। लेकिन, बॉर्डर पर जो कुछ हुआ वो ठीक नहीं था। इसलिए, जब हमारे प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत का ऐलान कर दिया, तो हमने उस पर काम करने का फैसला किया।"

कैसा होगा in स्मार्टफोन?
वीडियो के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का बॉक्स नेवी ब्लू कलर का है, जिस पर सामने की तरफ बड़े टेक्स्ट में in लिखा है। टिप्स्टर सुमुख राव के मुताबिक, माइक्रोमैक्स की In-सीरीज स्मार्टफोन्स को 7000 रुपए से 15000 रुपए के बीच लॉन्च किया जाएगा। ये स्मार्टफोन्स स्टॉक एंड्रॉयड के साथ आएंगे और नवंबर की शुरुआत में देश में लॉन्च किए जाएंगे। स्मार्टफोन में मीडियाटेक के P22, P30 और G25 प्रोसेसर नहीं होंगे।

From around the web