इस तारीख को सेल में मिलेगा सबसे सस्ता OnePlus Nord, इस फोन को देता है टक्कर.

 

इस साल जुलाई स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने अपना सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च किया. कम कीमत में 5G कनेक्टिविटी से लैस इस फोन को यूजर्स का काफी प्यार मिल रहा है. ये फोन कई बार फ्लैश सेल में उतारा गया है, लेकिन अब सेल में इसके सस्ते 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को सेल में उतारा जाएगा. इस वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है. ये फोन किस तारीख को सेल में बिकने के लिए तैयार होगा आइए जानते हैं.

 

इस तारीख को होगी सेल
वनप्लस ने 6GB रैम वाले Nord की पहली सेल डेट अनाउंस कर दी है. अमेजन से पता चला है कि 21 सितंबर को होने वाली पहली फ्लैश सेल में यूजर्स को सबसे सस्ता Nord वेरिएंट खरीदने का मौका मिलेगा. माना जा रहा है कि पहली सेल में लिमिटेड यूनिट्स ही अवेलेबल होंगे. इस वेरिएंट में रैम और स्टोरेज को छोड़कर सभी फीचर्स हाई-एंड वेरिएंट जैसे ही हैं.

OnePlus Nord स्पेसिफिकेशंस
वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने 6.4 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया है. कंपनी ने स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेकशन दिया है. स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगान 765 प्रोसेसर के साथ आता है. साथ ही नॉर्ड में एंड्रीनों 620 जीपीयू दिया गया है. स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4115mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

 

कैमरा
कंपनी ने अपने बाकी स्मार्टफोन की तरह नॉर्ड के कैमरा पर खास ध्यान रखा है. स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. नॉर्ड में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है, जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Samsung Galaxy A51 से है टक्कर
वन प्लस की सीधी टक्कर सैमसंग के मीड रेंड स्मार्टफोन Samsung Galaxy A51 है. इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में कंपनी ने अपना Exynos 9611 प्रोसेसर इस्तेमाल किया है जो कि Mali G72 GPU के साथ आता है. स्मार्टफोन में कंपनी ने 4000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है. स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है.

 

Galaxy A51 में सैमसंग ने क्वॉड कैमरा सेटअप ही दिया है. स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा फोन में इस्तेमाल किया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रेंट कैमरा है. इसके अपग्रेडेड वेरिएंट Galaxy A51 के 6GB+128GB की कीमत 23,998 रुपये है, जबकि 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है.

From around the web