लॉन्च से पहले Realme Narzo 20 सीरीज के प्रोसेसर की ये जानकारी आई सामने, इस फोन से होगा मुकाबला.

 

Realme Narzo 20 सीरीज के स्मार्टफोन को 21 सितंबर को लॉन्च हो सकते हैं. इसमें कंपनी तीन मॉडल Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A को लॉन्च कर सकती है. यह फोन डिजिटली लॉन्च किए जाएंगे. लॉन्चिंग इवेंट दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा, जिसे Realme के सोशल मीडिया अकाउंट्स Twitter, Facebook और YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा.

 

होगा अलग-अलग प्रोसेसर
खबरों की मानें तो Realme Narzo 20, Realme Narzo 20 Pro और Realme Narzo 20A स्मार्टफोन्स में अलग-अलग प्रोसेसर दिया जाएगा. इनमें एक स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 सीरीज प्रोसेसर दिया होगा, जबकि सीरीज के दो अन्य स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो चिपसेट से लैस होगा. इन तीनों ही ये तीनों स्मार्टफोन बेस्ट-इन-क्लास सेगमेंट गेमिंग प्रोसेसर और ट्रेंड-सेटिंग डिजाइन के साथ मार्केट में दस्तक देंगे.

Flipkart पर होंगे अवेलेबल
रियलमी नार्जो सीरीज स्मार्टफोन को आप Flipkart के जरिए खरीद पाएंगे. रियलमी नार्जो सीरीज स्मार्टफोन के लिए फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो साइट भी बनाई गई है. आप ये फोन फ्लिपकार्ट के अलावा यह फोन रियलमी स्टोर्स पर जाकर भी खरीद पाएंगे.

 

Vivo U10 से होगा मुकाबला
Realme Narzo के इन स्मार्टफोन्स का मुकाबला Vivo U10 से हो सकता है. इसमें 3 GB RAM+32 GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलती है, और इस वेरिएंट की कीमत 8,990 रुपये है. इस फोन में 6.35 इंच का HD+ डिस्प्ले लगा है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 665 AIE प्रोसेसर दिया है. खास बात यह है कि इसमें 18W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 mAh की बैटरी लगी है.

From around the web