छत पर टेनिस खेलकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं दो लड़कियों से अचानक मिलने पहुंचे फेडरर, 

 

कोरोनावायरस के कारण जब पूरी दुनिया घरों में कैद रहने को मजबूर हो गईं थीं। तब इटली की दो लड़कियों का छत पर टेनिस खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और रातों-रात दोनों सुर्खियों में आ गईं थीं। इन लड़कियों को खुद 20 ग्रैंड स्लैम जीतने वाले टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने कुछ दिन पहले सरप्राइज दिया था। इसका वीडियो अब सामने आया है। इसमें फेडरर न सिर्फ इनके साथ सेल्फी लेते नजर आए, बल्कि रूफटॉप पर टेनिस भी खेला।

इनके साथ टेनिस खेलने पर फेडरर ने कहा कि मैंने दुनिया के हर कोने में टेनिस खेला है। लेकिन यहां खेलना मेरे लिए खास रहेगा। हमने यह दिखाया कि आप कहीं भी खेल सकते हैं और इसका मजा उठा सकते हैं। इन दोनों लड़कियों के साथ रूफटॉप पर टेनिस खेलने में बहुत मजा आय़ा।

किसी फैन को सरप्राइज करना हमेशा अच्छा लगता है: फेडरर

फेडरर कोरोना महामारी के बीच इन लड़कियों के जुनून से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि कैरोला और विटोरिया की तरह किसी फैन या बच्चे को सरप्राइज करना बहुत अच्छा लगता है।

अप्रैल में दोनों लड़कियों का छत पर टेनिस खेलने का वीडियो सामने आया था

4 महीने पहले जब दुनिया में कोरोना के कारण दुनियाभर में लॉकडाउन की शुरुआत हुई थी। तब इटली के लिगुरिया शहर में 13 साल की विटोरिया और 11 साल की कैरोला का छत पर टेनिस खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जुलाई के पहले हफ्ते में इन दोनों के पास फोन आया कि इनका इंटरव्यू लिया जाएगा। यह फोन कॉल फेडरर के सरप्राइज का हिस्सा था। यह बात इन दोनों लड़कियों को नहीं बताई गई।

लड़कियों को सरप्राइज देने के लिए फेक इंटरव्यू लिया गया

जुलाई के दूसरे हफ्ते में लड़कियों का इंटरव्यू लिया गया। इसका वीडियो प्रोफेशनल टेनिस एसोसिएशन (एटीपी) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें 13 साल की विटोरिया से पूछा जाता है कि अगर फेडरर आपको अचानक दिखेंगे, तो क्या करेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि मैं उन्हें देखकर उछलने लगूंगी। वहीं, 11 साल की कैरोला ने कहा कि मैं अपने हाथ में उनका ऑटोग्राफ ले लूंगी।

फेडरर ने दोनों को राफेल नडाल एकेडमी में ट्रेनिंग का ऑफर दिया

इसी बीच फेडरर अचानक इन दोनों लड़कियों के सामने आ जाते हैं। अपने रोल मॉडल को सामने देखकर दोनों लड़कियां हैरान हो जाती हैं और कहती हैं कि हमें यकीन ही नहीं हो रहा कि फेडरर हमारे साथ छत पर हैं। इसके बाद फेडरर इनके साथ छत पर टेनिस खेलते हैं। इस मुलाकात में 38 साल के फेडरर ने दोनों लड़कियों को ट्रेनिंग के लिए राफेल नडाल एकेडमी में एनरोल कराने का ऑफर भी दिया।

From around the web