ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पेटिसन ने कहा- मैंने वर्ल्ड क्लास बॉलर्स के साथ काम किया, लेकिन टी-20 में बुमराह

 
  • जेम्स पेटिसन और जसप्रीत बुमराह दोनों ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे
  • इस बार आईपीएल कोरोना के कारण 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेला जाएगा

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पेटिसन ने जसप्रीत बुमराह को दुनिया का बेहतरीन गेंदबाज बताया है। उन्होंने कहा कि मैंने वर्ल्ड क्लास बॉलर्स के साथ काम किया है, लेकिन टी-20 में बुमराह जैसा बेस्ट नहीं देखा। दरअसल, पेटिसन और बुमराह दोनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे। इसके लिए दोनों साथ में ही प्रैक्टिस कर रहे हैं।

इस बार कोरोना के कारण आईपीएल 19 सिंतबर से यूएई में खेला जाएगा। पहला मुकाबला मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच होगा। फाइनल 10 नवंबर को यानि दीपावली से 4 दिन पहले होगा।

बुमराह जैसे बेस्ट बॉलर के साथ प्रैक्टिस शानदार रहेगी

मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें पेटिसन ने कहा, ‘‘मैंने दुनिया के कई बेहतरीन गेंदबाजों के साथ काम किया। इस टूर्नामेंट में भी वर्ल्ड क्लास बॉलर्स के साथ काम करना शानदार रहेगा। जाहिर सी बात है, बुमराह टी-20 में वर्ल्ड के बेस्ट बॉलर हैं। साथ ही ट्रेंट बोल्ट जैसे दिग्गज भी टूर्नामेंट में मौजूद रहेंगे। ऐसे में यह मेरे लिए बेहतरीन होने वाला है।’’

बुमराह के नाम 49 टी-20 में 59 विकेट लिए हैं
बुमराह ने अब तक 14 टेस्ट में 68 और 64 वनडे में 104 विकेट लिए हैं। 49 टी-20 में उनके नाम 59 विकेट दर्ज हैं। बुमराह ने आईपीएल के 77 मैच में 82 विकेट लिए हैं। वहीं, पेटिसन ने 21 टेस्ट में 81 और 15 वनडे में 16 विकेट लिए हैं। उन्होंने 4 टी-20 में 3 ही विकेट लिए हैं।

From around the web