बॉब बिस्वास' और 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर आज होगा रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

 
Bollywood

एक्टर अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। पोस्ट में अमिषेक ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर लिखा, "एक मिनट ...देखिए 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर आज दोपहर 12 बजे।" दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित 'बॉब बिस्वास' गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। यह फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत बाउंडस्क्रिप्ट प्रोडक्शन की फिल्म है। इस फिल्म को 3 दिसंबर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि 'बॉब बिस्वास' के अलावा अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर भी आज ही रिलीज किया जाएगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'योद्धा' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। इस बात की जानकारी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर दी है। फर्स्ट लुक पोस्टर के कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा, "अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि यह एक जबरदस्त राइड होने वाली है। सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की जोड़ी द्वारा निर्देशित 'योद्धा' 11 नवंबर 2022 को आपकी स्क्रीन को हाईजैक करने के लिए आ रही है। जल्द ही हमारी फीमेल लीड्स की घोषणा की जाएगी।" इस फिल्म को करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान के 'मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स' के तहत निर्मित किया जा रहा है।

रणबीर-श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म 26 जनवरी 2023 को होगी रिलीज
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लव रंजन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को 26 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी निर्माताओं ने देते हुए कहा कि रणबीर-श्रद्धा अभिनीत यह फिल्म होली 2022 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, अब फिल्म की नई थिएट्रिकल रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा रोमांटिक कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज के बारें में श्रद्धा कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि आप इस तारीख को याद रखिएगा। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' से बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा। मेकर्स इस फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में कर रहे हैं। यह फिल्म लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया जाएगा।

From around the web