नितेश राणे ने दिशा सालियान के मंगेतर के लिए मांगी सुरक्षा, गृहमंत्री को लिखा खत- बाहुबलियों के डर से रोहन मुंबई

 

बीजेपी विधायक नितेश राणे ने बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह को खत लिखा। इस खत में उन्होंने दिशा सालियान डेथ केस की मौजूदा जांच के दौरान उनके मंगेतर रोहन राय को सुरक्षा देने की मांग की। नितेश ने ही सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस का लिंक दिशा की मौत से होने का दावा किया था। अब राणे ने यह चिंता जाहिर की है कि मुंबई पुलिस ने दिशा के लिव इन पार्टनर से कोई पूछताछ नहीं की थी।

एक हफ्ते बाद ही मुंबई छोड़ गए थे रोहन

नितेश ने इस लैटर को लिखने की पीछे की वजह बताई है कि दिशा की मौत के एक हफ्ते बाद ही रोहन का मुंबई से बाहर चले जाना, बड़ा मामला है। राणे ने यह भी आरोप लगाया कि हो सकता है कुछ बाहुबलियों ने उन पर दबाव डाला हो, जिसके कारण ही वे मुंबई वापस आने में डर रहे हैं। खत में राणे ने यह भी लिखा है दिशा के गिरने के समय वह उनके साथ ही था, जबकि यह बताया गया कि रोहन हादसा होने के 20-25 मिनट बाद ही वहां पहुंचे थे।

मैं चाहता हूं कि उसे सुरक्षा मिले ताकि सीबीआई रोहन से पूछताछ करे, उन्हें अहम सुराग मिलेगा। क्योंकि ये पक्का है कि दिशा-सुशांत की मौत का एक-दूसरे से लिंक है।

सुशांत केस में सीबीआई कर सकती है रोहन से पूछताछ

बात अगर रोहन की करें तो वे इन दिनों मंगलोर में हैं। दिशा की मौत कथित रूप से 8 जून को मलाड की बिल्डिंग के 14वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी। रिपब्लिक टीवी की खबर के अनुसार सुशांत केस में सीबीआई उन लोगों को भी समन भेज रही है जो दिशा की मौत से जुड़े हैं। इसी सिलसिले में रोहन राय को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है, लेकिन रोहन मुंबई में नहीं हैं।

From around the web